ਟੀ ਐਂਡ ਟੀ ਸੁਪਰਮਾਰਕੀਟ ਨੇ ਲਿਨਵੁੱਡ ਵਿੱਚ ਦੂਜੇ ਸਥਾਨ ਦੀ ਘੋਸ਼ਣਾ ਕੀਤੀ!

T&T सुपरमार्केट्स ने वॉशिंगटन में अपना एक और स्टोर खोला, राज्य के लिए एक और स्टोर की घोषणा की

उत्तरी सिएटल क्षेत्र में सेवा प्रदान करते हुए, लिनवुड ने T&T की  दूसरी  लोकेशन को प्राप्त किया

लिनवुड, वॉशिंगटन – 29 मई, 2024 कैनेडा  के सबसे बड़े एशियाई किराना खुदरा विक्रेता, T&T सुपरमार्केट्स इंक. ने वॉशिंगटन राज्य में एक और लोकेशन की प्लानिंग की घोषणा की है।  T&T ने Lynnwood Crossroads Shopping Center, 6218 196th Street SW पर स्थित, क्षेत्र के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक को चुना है।  ये लोकेशन हाईवे 99 के बाहर शानदार प्रदर्शन और पहुँच प्रदान करता है, जिससे वह  लिनवुड और उत्तरी सिएटल क्षेत्र में तेज़ी से बढ़ते समुदाय को सेवा प्रदान कर सकता है।

T&T सुपरमार्केट्स की CEO टीना ली ने कहा, “बेलव्यू  में हमारे फ़्लैगशिप स्टोर की घोषणा के बाद हमने वॉशिंगटन की लोकेशन्स को देखना कभी बंद नहीं किया।”  “यहाँ बेहतरीन विकास की क्षमता है, और हालांकि हमने मूल रूप से बेलव्यू के खुलने के बाद केवल एक दूसरी  लोकेशन पर जाने का प्लान किया था, लेकिन हम इस अवसर को गंवाना नहीं चाहते थे।  ये एक पूर्व किराना बॉक्स में एक शानदार लोकेशन है – 30,000 स्क्वायर फ़ीट का, ये लिनवुड के लिए एक उपयुक्त साइज़ है।

पिछले साल T&T ने वॉशिंगटन के बेलव्यू में एक फ़्लैगशिप स्टोर के साथ अमेरिका में अपने विस्तार की घोषणा की थी, जो इन गर्मियों में खुलने वाला था।

“आज हमारे पास अच्छी ख़बरें और बुरी ख़बरें दोनों हैं,” टीना ली ने कहा।  “अच्छी खबर ये है कि हमारा दूसरी  अमेरिकी लोकेशन अब ऑफ़िशियल है। बुरी खबर ये है कि हमारे पहले स्टोर में देरी हो रही है। बदकिस्मती से, हमारा इलेक्ट्रिकल पैनल – जो उपकरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है – बैकऑर्डर पर है।  हालाँकि हमारे पास अभी तक बेलव्यू के खुलने की कोई ऑफ़िशियल तारीख नहीं है, हम साल के आखिर में इसे खोलने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उपलब्ध होने पर और ज़्यादा जानकारी प्रदान करेंगे।

T&T के बारे में और ज़्यादा जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें: Marketing@tntsupermarket.com    

T&T सुपरमार्केट्स के बारे में:

T&T सुपरमार्केट्स कैनेडा में सबसे बड़ी एशियाई सुपरमार्केट चेन है, जो ब्रिटिश कोलंबिया, अल्बर्टा, क्यूबेक और ओंटारियो में 30 से ज़्यादा स्टोर्स ऑपरेट करती है। T&T सुपरमार्केट्स की स्थापना 1993 में वैंकूवर में हुई थी और इसका हेडक्वार्टर रिचमंड, ब्रिटिश कोलंबिया में है, और ऑफ़िस टोरंटो, ओंटारियो में हैं। और ज़्यादा जानकारी के लिए कृपया विज़िट करें: www.tntsupermarket.us

इंस्टाग्राम पर T&T को फ़ॉलो करें:

T&T लीडरशिप टीम ने लिनवुड सिटी हॉल का दौरा किया
T&T सुपरमार्केट्स की CEO टीना ली, लिनवुड शहर की मेयर क्रिस्टीन फ़्रिज़्ज़ेल के साथ
Translate »